Dil Se…


इक ग़ज़ल किसी ख़ास के नाम,
जो रोशन है सितारों में,
चमकती चाँदनी की तरह.!

कौन है किस पर है,
इस पर ना जाइए,
बस दिल की लगी का,
मज़ा उठाइए.!! 

Flower-line.gif

वैसे भी घर जला जब-जब किसी किसी का
दुनियाँ ने है लुत्फ़ उठाया’सागर‘.!
आखों में आँसू तो भरे और होंठों पर आह,
तन्हाई मिलते ही ठहाका लगाया.!!

अर्ज़ है:-

giphy.gif

तुझ  से  बिछड़  कभी  भी  एक  पल चैन से  रह  पाया ना मैं.!
ये   और  है  बात   हर  पल   तेरे   सामने  मुस्कुराया  हूँ मैं.!!

इक  तू  ही  थी  जिस  संग  बात करी दिल खोल कर हरदम.!
तेरे  बाद  सिर्फ़  काग़ज़  पर  ग़ज़ल  बन  सिमट आया हूँ मैं.!!

कभी  तूने  कहा  था  अब  ना  कभी  बोलूँगी  तुझ  संग मैं.!
उस   पल  से   ही   हसीन  दुनियाँ  से  लौट  आया   हूँ मैं.!!

तेरा  शहर  तेरा  वजूद  तुझ   को   ही  मुबारक़  हो  सनम.!
तेरे  नाम   की  दुआ  मंदिर  –  मस्ज़िद  माँग  आया  हूँ मैं.!!

सागर‘ को  भुला  पाना  गर  मुमक़िन  तो ज़रूर भुला लेना.!
अब  सब  कुछ  तेरे  हाल – ए – दिल  पर  छोड़ आया हूँ मैं.!!

mahi

Tujh Se Bichad Kabhi Bhi Ek Pal Chain Se Reh Paya Na Main.!

Ye Aur Baat Hai Har Pal Tere Samne Muskuraya Hun Main.!! 

Ik Tu  Hi Thi  Jis Sang  Baat  Kari Dil  Khol  Kar Hardum.!

Tere Bad Sirf Kagaz Par Gazal Ban Simat Aaya Hun Main.!!

Kabhi Tune Kaha Tha Ab Na Kabhi Bolungi Tujh Sng Main.!

Us Pal Se Hi Haseen Duniyaan Se Laut Aaya Hun Main.!!

Tera Shahar Tera Wajood Tujh Ko Hi Mubaraq Ho Sanam.!

Tere Naam Ki Dua Mandir-Maszid Maang Aaya Hun Main.!!

Sagar‘Ko Bhula Paana Gar Mumqin To Zarur Bhula Lena.!

Ab Sab Kuch Tere Haal-e-Dil Par Chod Aaya Hun Main.!! 

About Advo. R.R.'SAGAR'

"Everyone Thinks Changing The World,But No One Thinks Of Changing Himself" I'm Advocate(Lawyer) Writer&Poet All Copyrights Are Reserved.(Under Copyright Act) Please Do Not Copy Without My Permission. @R.R'Sagar' (ADVOCATE)

Posted on October 31, 2016, in Ghazals Zone. Bookmark the permalink. Leave a comment.

Comments/विचार

