तू ही मेरी आरज़ू.!!


  उन लोगों के लिए ये गीत लिखा है जो किसी से बहुत प्यार करते हैं और मौके पर इज़हार नहीं कर पाते?उनके दिल के अपनी मुहब्बत के लिए पाक-साफ ख़याल व्यक्त करने कोशिश है !
अर्ज़ है:-

maxresdefault

   तू ही है मेरी ज़िंदगी,
   तू ही मेरी जान.!
   तू है तो खवाब हैं,
   तू ही मेरी सांस.!!
   तू ही मेरी जान….

   तेरे सिवा कोई नहीं इस दिल का तलबगार,
   तुझ  संग   सब  रंग  हैं  तू  है  तो  है  बाहर,
   तू ही है मेरी दिल्लगी,
   तू ही मेरी आस…..

   खता बकश दे  मेरी  पहली बार किया प्यार,
   बेपनाहा मुहब्बत की किया किसी पे एतबार, 
   तू ही मेरी हर आरज़ू,
   तू ही मेरी खास…..

तू ही है मेरी ज़िंदगी,.jpg

Tu Hi Hai Meri Zindagi,

Tu Hi Meri Jaan.!

Tu Hai To Khawab Hain,

Tu Hi Meri Sans.!!

Tu Hi Meri Jaan…..

Tere  Siwa  Koyi Nahin Is Dil Ka Talbgaar,

Tujh Sng Sb Rng Hain Tu Ho To Hai Bahar,

Tu Hi Hai Meri Dillagi,

Tu Hi Meri Aas…..

Khta Baksh De Meri Pahali Baar Kiya Pyaar,

Bepanaha Muhabbat Ki Kiya Kisi Pe Eatabar, 

Tu Hi Meri Har Aarzu,

Tu Hi Meri Khas…..

About Dilkash Shayari

"Everyone Thinks Changing The World,But No One Thinks Of Changing Himself" I'm Advocate(Lawyer) Writer&Poet All Copyrights Are Reserved.(Under Copyright Act) Please Do Not Copy Without My Permission.

Posted on March 28, 2016, in Nagama-e-Dil Shayari. Bookmark the permalink. 2 Comments.

  1. Aapka ahut-Bahut Shukriya Chandni Ji.

    Liked by 1 person

Comments/विचार

